शासकीय शिवनाथ विज्ञान महाविद्यालय में रसायनशास्त्र विभाग द्वारा एम.एससी. प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए Induction प्रोग्राम का आयोजन

शासकीय शिवनाथ विज्ञान महाविद्यालय राजनांदगांव में आज दिनांक 01.09.2022 को रसायनशास्त्र विभाग के द्वारा एम.एससी.प्रथम सेमेस्टर (रसायनशास्त्र) के विद्यार्थियो के लिए Induction Program का आयोजन महाविद्यालय के प्राचार्या डॉ.सुमन सिंह बघेल के कुशल निर्देशन में किया गया।
कार्यक्रम के आरंभ में रसायनशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ.ए.के.झा ने विभाग में नये विद्यार्थियो का Welcome करते हुए सम्पूर्ण स्टॉफ का विद्यार्थियों से परिचय करवाया फिर उन्होंने विभाग के विभिन्न उपलब्धियों के बारे में बताया और विद्यार्थियो को कोर्स के लिए दिशा-निर्देश दिया। उसके बाद महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ.सुमन सिंह बघेल ने विद्यार्थियों को मार्गदर्शन दिया और बताया कि आप कैसे अपने समय और प्राध्यापक के दिशा-निर्देशों से अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते है। आप भाग्यशाली हैं कि आपको यहाँ एम.एससी. रसायनशास्त्र में प्रवेश मिला है। आप इसका समुचित लाभ उठाएं। अन्त में सारे नये बच्चों का Introduction उनके Seniors से करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *